How to earn 1000 rupees in one day by working online ........ - how to earn money online

best

Facebook SDK

Saturday, April 11, 2020

How to earn 1000 rupees in one day by working online ........

ऑनलाइन काम कर के एक दिन में 1000 रूपये कैसे कमाए जा सकते हैं.......


जरूर कमा सकते है लेकिन आप को कुछ समय तक इंतजार करना होगा।

आजकल ऑनलाइन पैसा कमाने के इतने साधन उपलब्ध है की पूछो मत। यदि आपको इसके बारे में सही से जानकारी व ज्ञान है तो एक दिन के केवल एक हज़ार ही नही अपितु हजारो पैसे कमा सकते है। किन्तु इसके लिए आपको किस क्षेत्र में ज्यादा रुचि है या किस्मे आपका हाथ ज्यादा मजबूत है वो देखना पड़ेगा।
ऑनलाइन पैसा कमाने के लिए आप सोशल मीडिया साइट्स जैसे कि फेसबुकयूट्यूबWhatsApp इत्यादि का सहारा ले सकते है या फिर शॉपिंग वेबसाइटस जैसे कि अमेज़नफ्लिप्कार्टपेटीएम इत्यादि के जरिये पैसे कमा सकते है।
इसके अलावा आप अन्य साधनों जैसे कि ब्लॉगिंगresellingdropshipping, गूगल, विभिन्न पैसे कमाने वाली apps इत्यादि की सहायता भी ले सकते है जो पैसा कमाने में आपकी सहायता करेंगी।
आप ऑनलाइन आर्टिफिशियल ज्वेलरी बिज़नेस प्लान या रेडीमेड कपड़ो का व्यापार भी कर सकते है व इसमें कुछ ही समय में बहुत पैसा कमाना शुरू कर सकते है।

क्या कोई ऐसी ऑनलाइन पैसा कमाने वाली ऐप है जिससे वास्तव में पैसा कमाया जा सके?



जी आप ऐसी बहुत सारी ऐप्स मौजूद है जिसे आप पैसे कमा सकते है। ऐसी बहुत सारी एप्स प्ले स्टोर पर एंड्राइड मोबाइल पर ऐसी उपलब्ध है एप्स जिसके जरिए आप कमाई कर सकते हैंजैसे कि अमेजॉन फ्लिपकार्ट जैसे शॉपिंग कंपनियों के साथ जुड़कर आप एफिलिएट मार्केटिंग में अपना हाथ आजमा सकते हैं। इसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ती है। और आप बढ़िया आसनी से आप कमाई भी कर सकते हैं। वैसे तो अभी अफ़िलिएट मार्केटिंग जॉइंट करने के लिए आपके पास एक बढ़िया सी वेब साइट या आपके पास यूट्यूब चैनल होना चाहिए लेकिन मैं आपको कोई ऐसा दूसरा तरीका बताने जा रहा हूं जिसकी मदद से आप यह कर सकते हे। तो बिना किसी देरी के चलिए शुरू करते हैं।
आज का हमारा टॉपिक जिसमें मैं आपको एक ऐप के बारे में बताऊंगा जिसके जरिए आप एफिलिएट मार्केटिंग कर सकते हैं वह भी बहुत बड़ी कंपनियां जैसे कि अमेजॉन फ्लिपकार्ट और ऐसी बहुत सारी कंपनीओ के साथ जुड़कर सिर्फ आप को अपना प्रोडक्ट चुनना है | और उस प्रोडक्ट की लिंक को प्रॉफिट लिंक में कन्वर्ट करना है|
फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी वेबसाइट से आपको प्रोडक्ट को चुनना हे।
लिंक को कॉपी करना है।
और उसको इस ऐप में डालना है।
और जो लिंक जनरेट होगी उसको अपने दोस्तों के साथ शेयर करना है।
अगर आपका दोस्त या आपकी लिंक से कोई भी प्रोडक्ट खरीदना है तो उसका कमीशन आपको मिलता है।
यह कमीशन हर प्रोडक्ट पर अलग अलग होता है। यहां कमीशन 7 से 8 परसेंटेज तक का होता है। जिससे आप बहुत ज्यादा मुनाफा कमा सकते हैं वह भी बिना कुछ झंझट के।
लॉगिन करने के बाद, आपको 100,000 से प्रोडक्ट बेच के प्रति बिक्री, छूट या कीमत के आधार पर आपको एक सौदा चुनें और लिंक को किसी के साथ शेयर करें, आप जितने चाहें उतने लिंक शेयर कर सकते हैं, फेसबुक, इंस्टाग्राम या किसी अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर लोगों के साथ। जब भी कोई आपके "Profit Link" के माध्यम से खरीदारी करता है तो यह आपके खाते में जमा होंगे

No comments:

Post a Comment

any problem pleas comment now

RRR FULL MOVIE DAWNLOAD HINDI DUBBED FILMIZILA

 RRR FULL MOVIE DAWNLOAD HINDI DUBBED  RRR FULL MOVIE HINDI COMMING SOON JAISE HI MOVIE AAYEGI APAKO MIL JAYEGA   RRR FULL MOVIE DAWNLOAD  R...